स्वतंत्र आवाज़
word map

मोदी को मारने की धमकी पर फंसे इमरान मसूद

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Friday 28 March 2014 08:02:58 PM

dr laxmikant bajpai state president bjp

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को सहारनपुर के कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद की जान से मारने की धमकी देने पर सभी दलों के नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। सहारनपुर में अपनी चुनावी जनसभा में इमरान मसूद ने नरेंद्र मोदी की जान लेने के लिए जो शब्द इस्तेमाल किए हैं, उनका यहां हू-ब-हू जिक्र नहीं किया जा सकता। हालॉकि पुलिस ने चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन और किसी को जान से मारने की धमकी देते हुए ज़हरीले उकसाऊ भाषण देकर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले इमरान मसूद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, तथापि यह मुद्दा जोर पकड़ गया है और नरेंद्र मोदी के खिलाफ असंवैधानिक एवं अमर्यादित टिप्पणी मानकर उसकी तीखी आलोचना की जा रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने प्रदेश मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि इमरान मसूद का बयान कांग्रेस की हताशा प्रकट करता है और लोक व्यवस्था छिन्न-भिन्न करने वाला है। डॉ बाजपेयी ने इस टिप्पणी पर सपा सरकार को भी घेरा और कहा कि सपा सरकार की चुप्पी के पीछे मुस्लिम वोट बैंक का लालच है।
लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि भ्रष्टाचार व महंगाई के मुद्दे पर फेल हो चुकी कांग्रेस के नेता अनाप-शनाप बोल कर चुनाव का एजेंडा बदलना चाहते हैं, कांग्रेस देश को सांप्रदायिक आधार पर बांटने का कुत्सित प्रयास कर रही है। उन्होंने मुजफ्फरनगर दंगों पर सपा सरकार को सर्वोच्च न्यायालय द्वारा फटकारे जाने पर कहा कि वह अपनी नाकामी का ठींकरा अधिकारियों पर फोड़ कर बच नही सकती, क्योंकि प्रशासन शासन के अधीन होता है, इस सरकार के मंत्री आजम खान की सफाई भी इसलिए हास्यस्पद है, क्योंकि अपने व्यक्तिगत स्वार्थो के लिए वे कई बार सरकार को बैकफुट पर भेज चुके हैं, इसलिए आजम खान इतने बेचारे नही हैं। डॉ बाजपेयी ने प्रदेश सरकार के कद्दावर मंत्री शिवपाल सिंह यादव की टिप्पणी को चुनाव आयोग को कठघरे में खड़ा करके संवैधानिक संस्था को कमजोर करने वाला बताया और कहा कि सरकार के मंत्री का बयान चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास है। बाजपेयी ने कहा कि मेरठ की कांग्रेस प्रत्याशी नगमा से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की छेड़छाड़ व नगमा द्वारा अपने ही कार्यकर्ता को थप्पड़ मारना कांग्रेस के मूल चरित्र को प्रदर्शित करता है।
प्रेसवार्ता के उपरांत भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ लक्ष्मीकांत बाजपेयी के नेतृत्व में प्रदेश के मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय जाकर अपर मुख्य चुनाव अधिकारी बलकार सिंह से मिला। डॉ बाजपेयी ने प्रदेश के अपर मुख्य चुनाव अधिकारी को सहारनपुर के कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के आपत्तिजनक बयान पर अपना ज्ञापन सौंपा और कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की। प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष हरिद्वार दुबे, प्रदेश महामंत्री स्वतंत्र देव सिंह, देवेंद्र सिंह चौहान, प्रदेश मंत्री समीर सिंह, प्रदेश प्रवक्ता डॉ चंद्र मोहन, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष शुक्ला, आशुतोष राय आदि शामिल थे।  

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]