स्वतंत्र आवाज़
word map

ऑटो चालक ने किया 'आप' के कार्यालय का उद्घाटन

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Tuesday 25 March 2014 02:27:18 PM

aap

टिहरी। आम आदमी पार्टी ने अपने टिहरी लोकसभा कार्यालय का उद्घाटन ऑटो चालक से करवाया। उद्घाटन से पूर्व पाठ-पूजा एवं ईश्वर से सफलता की प्रार्थना की गई। सभी कार्यकर्ताओं ने उत्तराखंड में आई त्रासदी में प्राण गवाने वालों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। आम आदमी पार्टी का टिहरी लोकसभा कार्यालय का पता-76 चकराता रोड, लीवाईस शोरूम के पास आहूजा ज्वैलर्स के ऊपर है।
आम आदमी पार्टी के टिहरी लोकसभा के प्रत्याशी अनूप नौटियाल ने इस अवसर पर दावा किया कि पूरे टिहरी-गढ़वाल लोकसभा में आम आदमी पार्टी की आंधी चल रही है, जनता में बहुत गुस्सा है, पिछले दो साल से उसने सांसद की शकल तक नहीं देखी है, ऐसी राजनीति से जनता को पीड़ा होती है और वह अपने आपको ठगा समझती है। उन्होंने कहा कि हम सभी का एक सपना है कि भारत को भ्रष्टाचार से मुक्त कराया जाये और एक साफ़ सुथरी राजनीति से उत्तराखंडवासियों का कल्याण किया जाए। उन्होंने कहा कि जनता ने अब मन बना लिया है कि उन्हें राज करने वाले राजकुमार या राजकुमारी नहीं चाहिएं, बल्कि जनता की सेवा करने वाले सेवक चाहिएं।
कार्यक्रम में रणबीर चौधरी, आशा रानी कपूर, दिनेश पेटवाल, संजय भट्ट, राजेश बहुगुणा, गणेश काला, ओंकार भाटिया, हरिसिमरन सिंह, कमल देव्रारी, सुनीता सिंह, सुरेश नेगी, ताराचंद गुप्ता, महेश तंग्वान, विशाल चौधरी, सुनील काला, पंकज पयेनौली, अजय पयेनौली, गिरीश पयेनौली,उमा सिसोधिया, पूजा भल्ला, ऋतू डिमरी, उपमा अगरवाल, मधुसुदन सुंद्रियाल, राहुल मल्ल, सोमेश "निडर", दीपक प्रकाश, मयंक नैथानी, पुनीत मेहता, प्रवीण सोनकर, अरिफ हुसैन, मंजीत कैंतुरा, अश्वनी पांडेय, आकाश सिंह ठाकुर, वीरेंदर, हर्षित सहदेव, सुरेश कक्कर, फरहान, आदि मौजूद थे।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]