स्वतंत्र आवाज़
word map

आईसीएसई में बिलाबोंग का अद्वितीय प्रदर्शन

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Saturday 18 May 2013 07:57:40 AM

soumya nair

भोपाल। आईसीएसई के नतीजों में बिलाबोंग हाई इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों के अद्वितीय प्रदर्शन से एक बार फिर से स्कूल का नाम रोशन हुआ है। सौम्या नायर (97%), इप्सा अगनानी (93.8%) और श्रेय जैन (91.2%) सफल उम्मीदवारों की सूची में सबसे ऊपर हैं, 25% छात्रों ने 90% से ज़्यादा और 62% छात्रों ने 80% से ज़्यादा अंक हासिल किये हैं, शेष छात्रों के अंक 77% से अधिक हैं।
आल इंडिया आईसीएसई (ग्रेड 10th के बाद) मार्च 2013 में आयोजित परीक्षा में सम्मलित छात्रों के दूसरे बैच ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से उनके स्कूल को गौरवान्वित किया है, 100% रिजल्ट देते हुए छात्रों ने न सिर्फ डिस्टिंक्शन हासिल की है, बल्कि सभी छात्रों ने लगभग 100% डिस्टिंक्शन हासिल की है। सुजाता लखानी प्रिंसिपल, बिलाबोंग हाई इंटरनेशनल स्कूल ने इन नतीजों पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि उनके छात्रों ने स्कूल को फिर से गौरवान्वित किया है, उन्होंने काफी उत्कृष्ट प्रदर्शन किया, हमने पिछले साल से भी बेहतर रिजल्ट्स दिए हैं, इसके लिए हमें अपने छात्रों पर बहुत गर्व है। उन्होंने कहा कि मै उनकी कड़ी मेहनत और परिणाम के लिए पूरे स्टाफ और छात्रों को बधाई देती हूं।
स्कूल का एग्रीगेट एवरेज 85.33% है, जो वर्ष 2012 की तुलना में 3% अधिक है। छात्रों ने व्यक्तिगत और सामूहिक दोनों रूप से पिछले साल की अपेक्षा बेहतर परिणाम दिए हैं। क्वालिटेटिव स्केल पर इस साल के परिणाम निश्चित रूप से मन को प्रसन्नता प्रदान करने वाले हैं।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]